Mahadev Satta App: एसीबी और EOW ने की छापेमारी, ऑनलाइन महादेव सट्टा एप का पैनल चलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Durg-Bhilai News : दुर्ग में एसीबी और ईवोडब्ल्यू की टीम ने आज छापेमारी कर ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को एसीबी की टीम रायपुर ले गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एसीबी की टीम ने ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप के कारोबार करने वाले पर भिलाई के कई ठिकानों छापामार कार्यवाही की है। एसीबी की टीम ने चार अलग-अलग जगहों पर छापामार कार्रवाई की। इस कार्यवाही में दुर्ग क्राइम ब्रांच और स्थानी पुलिस से भी मदद ली थी एसीबी और ईवोडब्ल्यू की टीम ने न्यू खुर्सीपार के बंगाली मोहल्ला में रहने वाले विश्वजीत राय और अतुल राय को गिरफ्तार कर एसीबी की टीम ने पाने साथ पुछताछ के लिए रायपुर लेकर चली गई है।

Mahadev Satta App: एसीबी और EOW ने की छापेमारी, ऑनलाइन महादेव सट्टा एप का पैनल चलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वहीं टीम ने भिलाई में फरीदनगर स्थित मोहम्मद सद्दाम के निवास पर भी छापेमारी की लेकिन सद्दाम के घर पर ताला लगा हुआ था। सद्दाम के निवास पर ईडी की टीम भी कार्रवाई कर चुकी है। विश्वजीत रॉय जिम का संचालन करता है और पिछले कुछ महीनों से उसका जिम बंद पड़ा है। जानकारी के अनुसार विश्वजीत राय जिम बंद करके महादेव सट्टा एप का पैनल का संचालन करना शुरू कर दिया था। वही विश्वजीत राय कुछ महीने पहले दुबई से वापस आया था।