Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन मिल रहा है भरी छूट पर , जानिए ऑफर ?

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है ,अगर आप सैमसंग का लेटेस्ट फोन सस्ता होने की राह देख रहे थे तो यह खबर आपके लिए गुड न्यूज होने वाली है। दरअसल सैमसंग का Samsung Galaxy S24+ फोन इसी साल जनवरी महीने में लॉन्च हुआ था। जब लॉन्च हुआ तब इस फोन की कीमत काफी ज्यादा थी। लेकिन अब कंपनी ने Samsung Galaxy S24+ फोन को रियल कीमत से 20,000 रूपये सस्ता सेल कर रही है। यह ऑफर इन दिनों ई-कोमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रही है। जल्दी से जल्दी Samsung Galaxy S24+ फोन खरीदने पर आपको 20 से 28 हजार रूपये की बचत हो सकती है। आइये Samsung Galaxy S24+ फोन पर मिलने वाली ऑफर के बारे में जान लेते है।

Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन मिल रहा है भरी छूट पर , जानिए ऑफर ?

Samsung Galaxy S24+ के फीचर्स

अगर आप ऑफर में इस फोन को लेने के बारे में मुड बना चुके है। तो इस फोन को खरीदने से पहले Samsung Galaxy S24+ फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जान लेते है। अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.2 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल जाती है। जो 120 HZ का रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। Samsung Galaxy S24+ फोन में कंपनी ने स्नैपड्रेगन 8th जनरेशन 3 चिपसेट प्रोसेसर प्रदान किया है। इसमें आपको अधिकतम 8 जीबी की रैम और 512 जीबी तक का स्टोरेज मिल जाता है.

Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन मिल रहा है भरी छूट पर , जानिए ऑफर ?

ALSO READ स्पा में मर्डर, लाश पर गुदे 22 नाम और 6 लाख की सुपारी… हैरान कर देगी मुंबई की ‘गजनी’ जैसी ये कहानी

Samsung Galaxy S24+ फोन के बैक साइड तीन कैमरा होगे। फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा अन्य दो कैमरा 10MP और 12MP के होने वाले है। सेल्फी खीचने के लिए और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन मिल रहा है भरी छूट पर , जानिए ऑफर ?

Samsung Galaxy S24+ ऑफर कीमत

Samsung Galaxy S24+ फोन की रियल कीमत 99,999 रूपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर ऑफर के चलते है यह फोन सिर्फ 79,999 रूपये में सेल हो रहा है। इस फोन पर 20% का डिस्काउंट चल रहा है। इस वजह से 20,000 रूपये का फ़्लैट डिस्काउंट मिल जायेगा। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का यूज करके Samsung Galaxy S24+ फोन खरीदते है। तो आपको और 8000 रूपये का इंस्टेंट कैश बैक मिल जायेगा। इस तरीके से आप इस फोन को काफी कम प्राइस के साथ खरीद सकते है।