Jio Freedom Offer: एक और तोहफे के साथ ग्राहक हुए गदगद

Jio Freedom Offer: एक और तोहफे के साथ ग्राहक हुए गदगद

भारत में सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर्स में से एक, Reliance Jio ने नए AirFiber ग्राहकों के लिए एक नया रोमांचक ऑफर पेश किया है। सभी नए एयरफाइबर यूजर्स 26 जुलाई यानि आज से लेकर 15 अगस्त, 2024 तक “फ्रीडम ऑफर” के तहत 30 प्रतिशत डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। आइए देखते हैं यह डील क्या ऑफर करती है और आप इस खास छूट का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

क्या Reliance Jio का नया ऑफर?

जो लोग ऊपर बताए गए समयकाल के दौरान जियो एयरफाइबर सेवा को खरीदेंगे, उन्हें 1000 का इंस्टॉलेशन शुल्क माफ कर दिया जाएगा। इसका मतलब है कि नए ग्राहकों को केवल उस प्लान के लिए भुगतान करना होगा जो वे चुन रहे हैं। उदाहरण के लिए, 3 महीनों का ऑल-इन-वन प्लान, जिसकी कीमत आमतौर पर इंस्टॉलेशन शुल्क समेत 3,121 रुपए होती है, वह अब केवल 2,121 रुपए में उपलब्ध होगा।

 ऑफर का समय और योग्यता

यह जियो फ्रीडम ऑफर 26 जुलाई से लेकर 15 अगस्त, 2024 तक वैलिड रहेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए नए ग्राहकों को 15 अगस्त तक अपनी एयरफाइबर सर्विस को बुक या ऐक्टिवेट करना होगा। हालांकि, यह ऑफर उन मौजूदा बुकिंग्स पर भी लागू होता है जिन्हें इस तारीख तक ऐक्टिवेट किया जाएगा।

Jio Freedom Offer: एक और तोहफे के साथ ग्राहक हुए गदगद

किन प्लांस पर लागू होता है यह ऑफर?

30% डिस्काउंट कई सारे जियो एयरफाइबर प्लांस पर लागू होता है, जैसे कि 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने की वैलीडिटी वाले प्लांस पर। इसके अलावा यह ऑफर एयरफाइबर 5G और एयरफाइबर प्लस दोनों यूजर्स के लिए वैलिड है।

 ऑफर को कैसे प्राप्त करें?

इच्छुक ग्राहक जियो की आधिकारिक वेबसाइट – Jio.com पर जाकर और कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर अपना जियो एयरफाइबर कनेक्शन ले सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी दिलचस्पी दिखाने और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

यह फ्रीडम ऑफर नए ग्राहकों के लिए घटी हुई कीमत पर जियो की हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा का अनुभव लेने के लिए एक बेहतरीन मौका है। आसान पहुँच और बड़ी बचत के साथ जियो का लक्ष्य देश में अधिक से अधिक यूजर्स को बिना रुकावट वाली और किफायती कनेक्टिविटी प्रदान करना है।BSNL ने दिया तोहफा, ₹20 रुपए में मिल सकता 10GB Top UP इंटरनेट, और ऐसे मिलेगा 70 दोनों का रिचार्ज फ्री