Jio Bharat J1 4G हुआ लॉन्च, इस सस्ते फोन में मिलेगा UPI सपोर्ट और लाइव टीवी

Jio Bharat J1 4G हुआ लॉन्च, इस सस्ते फोन में मिलेगा UPI सपोर्ट और लाइव टीवी

Jio Bharat J1 4G: मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने अपने सस्ते फोन की सीरीज को एक्सपेंड करते हुए Jio Bharat J1 4G को मार्केट में लॉन्च किया है. यह कंपनी का 4G कीपैड वाला फोन है लेकिन इस बार फोन में बड़ी स्क्रीन का उपयोग किया गया है.

जो कि इसके डिजाइन को पहले की तुलना में आकर्षक बनाती है. फोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि अभी तक स्मार्टफोन में ही उपलब्ध थे. आइए जानते हैं Jio Bharat J1 4G की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से.

Jio Bharat J1 4G: कीमत और उपलब्धता

Jio Bharat J1 4G की कीमत पर नजर डालें तो कंपनी का किफायती दाम वाला फोन है. इसे बाजार में केवल 1799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon India के जरिए खरीदा जा सकता है और यह डार्क कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Jio Bharat J1 4G: स्पेसिफिकेशन्स

Jio Bharat J1 4G के फीचर्स की बात करें तो मुख्य खासियत इसमें दी गई 2.8 इंच की बड़ी स्क्रीन है जो कि आमतौर पर फीचर फोन में कम ही देखने को मिलती है. फोन में 2,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलेगी. बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी की मदद से यूजर्स इस फीचर फोन में Jio TV का भरपूर मजा ले सकते हैं.

इसमें लगभग सभी Jio ऐप्स का उपयोग किया जा सकता है. जिसमें JioTV, JioCinema, Jio Saavn, के साथ ही JioChat और JioPhotos शामिल हैं. लेकिन बता दें कि Jio Bharat J1 4G एक लॉक डिवाइस है. इसका मतलब है कि इस फोन में यूजर्स केवल Jio सिम का ही इस्तेमाल कर सकते हैं. सबसे खास फीचर के तौर पर Jio Bharat J1 4G फोन में UPI सपोर्ट दिया गया है. फोन में JioPay फीचर दिया गया है जिसके जरिए आप यूपीआई ट्रांजेक्शन कर सकते हैं.5000mAh बैटरी और 80W रैपिड चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ Vivo V40 SE 4G, यहां पढ़े इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी