मात्र 2 लाख में घर ले जाइये Maruti Suzuki Ertiga ZXI , जानिए कैसे ?

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है ,नई दिल्ली।बारिश के इस सुहावने मौसम का आन्द उठान के लिए यदि आप फैमिली के साथ कही बाहर जाने के बारे में सोच रहे है तो एक बड़ी फैमिली के लिए 7 सीटर कार बेस्ट ऑफ्शन साबित हो सकती है। जिसमें मारुति सुजुकी अर्टिगा लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। इसमें गाड़ी में स्पेस ज्यादा मिलने के साथ माइलेज को फीचर्स के ना पर भी सबसे खास मानी जाती है। सतनी ही नही इस कार को खरीदना भी काफ असान है क्योकि लोगों की सुविधा को देखते हुए कपंनी स गाड़ी को खरीदने पर लोन प्लान की सुविधा भी दे रही है। आइ जानते है इसके बारे में डिटेल्स से..

मात्र 2 लाख में घर ले जाइये Maruti Suzuki Ertiga ZXI , जानिए कैसे ?

Suzuki Ertiga ZXI की कीमत

Ertiga ZXI के खरीदना चाहते है तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 12.33 लाख रुपये और ऑन-रोड होने पर इसकी कीमत 14.13 लाख रुपये के करीब की हो जाती है। इस गाड़ी को लेने पर कपंनी लोन सुविधा भी दे रही है जिसके तहत आपको 9% ब्याज की दर से  5 साल के लिए 12.13 लाख रुपये का लोन बैंक देती है। जिसमें 2 लाख रुपये का आपको डाउनपेमेंट करना होगा। और हर महिने 25,595 रुपये EMI चुकानी पड़ेंगी।

मात्र 2 लाख में घर ले जाइये Maruti Suzuki Ertiga ZXI , जानिए कैसे ?

Suzuki Ertiga ZXI के फीचर्स

Suzuki Ertiga के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन यूनिट के साथ साथ 9 इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलता है. इस कार में स्मार्टप्ले प्रो मैकेनिज़्म के अलावा ट्रैकिंग, टो अवे अलर्ट और ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, ओवरस्पीडिंग अलर्ट और रिमोट फंक्शन जैसे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

ALSO9 READ MG Hector Blackstorm एसयूवी कैसी है खरीदारी से लाभ होगा या हानि

इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमतें 8.69 लाख रुपये से लेकर 13.03 लाख रुपये तक है। यह 7 सीटर कार 7 कलर ऑप्शन में इंडियन मार्केट में आती है। इसमें 1462 cc का इंजन लगाया गया है, जो 101.64 bhp की पावर और 136.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी दावा करती है कि उनकी यह कार 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

मात्र 2 लाख में घर ले जाइये Maruti Suzuki Ertiga ZXI , जानिए कैसे ?

Suzuki Ertiga ZXI इंजन

Ertiga ZXI गाड़ी के इजंन के बारे में बात करें तो इसमें 1462 cc का इंजन दिया गया है, जो 101.64 bhp की पावर और 136.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता काम है। दमदार इंजन के चलते यह गाड़ी 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। मारुति कपनी ने इसके कुल 9 वेरिएंट मार्केट में तारे हैं।