HERO ने लॉन्च की अपनी दमदार स्कूटी , जानिए फीचर्स ?

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है .एक समय ऐसा था जब होंडा के साथ मिलकर हीरो कंपनी भारत में बाइक और स्कूटर बनाती थी। लेकिन आज के समय में होंडा और हीरो दोनों अलग-अलग बाइक बना रही हैं, और दोनों में काफी प्रतिस्पर्धा भी है। होंडा कंपनी की एक्टिवा बाजार में काफी दिख रही है लेकिन अब एक्टिवा को टक्कर देने के लिए हीरो कंपनी एक स्पोर्ट्स स्कूटी को जल्द ही बाजार में उतारने वाली है। जिसको कपंनी Hero Pleasure Plus Xtec Sports नाम से उतारने वाली है। हीरो की इस नई स्कूटी में आपको बड़ी फ्यूल टैंक के साथ हाईटेक फीचर्स देखने को मिलेगें। यदि आप इस नई स्कूटर को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के बारे में..

HERO ने लॉन्च की अपनी दमदार स्कूटी , जानिए फीचर्स ?

Hero Pleasure Plus Xtec का इंजन

Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 110.9 सीसी का जबरदस्त इंजन एयर कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर OHC वाला मॉडल है। आपको बता दे यह इंजन 8 bhp और 8.7 nm की पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

HERO ने लॉन्च की अपनी दमदार स्कूटी , जानिए फीचर्स ?

Hero Pleasure Plus Xtec की खासियत

Pleasure Plus Xtec Sports स्कूटर में कंपनी ने ग्राहकों की सुविदा को ध्यान में ऱखते हुए इसमें आरामदायक सीट, काफी स्टोरेज स्पेस, और स्मूद राइड जैसी खूबियां दी है। केवल इतना ही नही बल्की इस मॉडल में आपको 4.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिलने वाली है।

ALSO READ Gold-Silver Price Today: सोना आज फिर हुआ महंगा, चांदी के रेट में भी इजाफा, जानें क्या है 22 कैरेट गोल्ड की कीमत

Hero Pleasure Plus Xtec के फीचर्स

Pleasure Plus Xtec Sports के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको एलसीडी स्क्रीन पर एसएमएस अलर्ट और कॉल रिसीव की सुविधा दी जा रही है इसके साथ ही इसमें आपको मोनोशॉक सस्पेंशन, टॉपिक फॉर्क्स के साथ-साथ दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक और कंबाइंड ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है इसमें 10 इंच के व्हील्स भी दिए जायेंगे।

HERO ने लॉन्च की अपनी दमदार स्कूटी , जानिए फीचर्स ?

Hero Pleasure Plus Xtec  कीमत

Pleasure Plus Xtec Sports की कीमत के बारे में बात करें तो इस मॉडल की एक्स शोरूम 79,738 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके किफायती कीमत की वजह से यह लोगों के बीच इसे खूब पसंद की जा रही है।