Yamaha MT 25 का आया अपडेटेड वर्जन , जानिए नए फीचर्स ?

हेलो दोस्तों आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है ,यामहा एक बहुत पुरानी और प्रतिष्ठित कंपनी है, जिसकी बाइकों को दुनियाभर में बहुत पसंद किया जाता है। यह कंपनी सालों से अपने ग्राहकों का भरोसा बनाए हुए है और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है।यामहा की बाइकों ने सड़कों पर खूब धूम मचाई है और बाइक प्रेमियों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। हाल ही में यामहा ने अपने नए MT 25  मॉडल को लॉन्च किया है, जिसमें सभी आधुनिक फीचर्स को अपडेट करके पेश किया गया है।

Yamaha MT 25 का आया अपडेटेड वर्जन , जानिए नए फीचर्स ?

यदि आप अपने लिए एक स्पोर्ट लुक वाली दमदार बाइक लेने के बारे में प्लान कर रहे हैं, तो Yamaha MT 25 आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। तो चलिए अब आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

 MT 25 का दमदार इंजन

MT 25में 249cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, DOHC इंजन है जो इसे बेहतरीन पावर और प्रदर्शन प्रदान करता है। यह इंजन 35.5 PS पर 12,000 rpm की पावर और 23.6 Nm पर 10,000 rpm का टॉर्क जनरेट कर सकता है, जो इसे स्पोर्टी और रेसिंग लुक देने में मदद करता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो स्मूथ शिफ्टिंग और बेहतर कंट्रोल प्रदान करता है।

Yamaha MT 25 का आया अपडेटेड वर्जन , जानिए नए फीचर्स ?

MT 25 का डिजाइन

MT 25 का डिजाइन बेहद स्पोर्टी और आकर्षक है। इसका एग्रेसिव फ्रंट और एरोडायनामिक बॉडी इसे एक बेहतरीन लुक देता है। इसमें LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स दिए गए हैं जो न सिर्फ शानदार लुक देते हैं बल्कि रात में बेहतरीन विजिबिलिटी भी प्रदान करते हैं। इसमें एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो सभी जरूरी जानकारी जैसे स्पीड, टकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज आदि को डिस्प्ले करता है। इसके अलावा फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं जो राइड को आरामदायक और स्मूथ बनाते हैं।

Yamaha MT 25 का आया अपडेटेड वर्जन , जानिए नए फीचर्स ?

MT 25 की कीमत

इस बेहतरीन बाइक की कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये बाइक आपको मार्केट में तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट डार्क ग्रे, ब्लू और मैट डार्क ग्रे कलर के ऑप्शन में मिल जाएगी।