BAJAJ ने लांच की अपनी 220 CC दमदार बाइक , जानिए फीचर्स ?

नमश्कार भाइयो आपका आज के इस आर्टिकल में स्वागत है ,Bajaj avenger street 220 आजकल के समय में एक खूबसूरत बाइक खरीदना हर किसी का सपना बन चुका है। खासकर अगर बाइक आपको आधुनिक फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक लुक दे रही हो तो यह सोने पर सुहाग वाली बात है। आज हम आपके लिए बजाज केक नए मॉडल की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें आपको आधुनिक फीचर्स का भंडार मिलने वाला है।

BAJAJ ने लांच की अपनी 220 CC दमदार बाइक , जानिए फीचर्स ?

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ऑडोमीटर की व्यवस्था दी जाएगी। साथ ही साथ डिजिटल फ्यूल गेज जैसे सभी शानदार फीचर्स आपको इस मॉडल में दिए जा रहे हैं। वहीं अगर आप इस मॉडल के कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें।

BAJAJ ने लांच की अपनी 220 CC दमदार बाइक , जानिए फीचर्स ?

दमदार इंजन और माइलेज

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 220cc का एलॉय कोल्ड bs6 फेस 2 पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8500 rpm पर 8.76 bhp की अधिकतम पावर और 7000 rpm पर 70.55 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है।

ALSO READ  मेटल फ्रेम के साथ धुआधार एंट्री लेकर आ रही है BMW की नयी बाइक, आकर्षकल डिजाइन के साथ बनेगी एडवेंचर की बेस्ट बाइक

फीचर्स

अगर हम बजाज के इस मॉडल के फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको डिजिटल ट्रैक मीटर और इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल जैसी सुविधा दी जा रही है। साथ ही साथ इसमें आपको सेफ्टी अलर्ट की व्यवस्था भी मिलने वाली है। आधुनिक फीचर्स के मामले में यह मॉडल आपको बहुत पसंद आने वाली है.

BAJAJ ने लांच की अपनी 220 CC दमदार बाइक , जानिए फीचर्स ?

इसकी बाइक की कीमत

अगर हम बजाज अवेंजर के इस नई बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और कंपनी ने इस बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च भी किया है। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में ₹1.16 लाख रुपए है।