67W फास्ट चार्जर के साथ Realmi ने लॉन्च किया 200MP बैक कैमरा वाला दुनिया सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन

67W फास्ट चार्जर के साथ Realmi ने लॉन्च किया 200MP बैक कैमरा वाला दुनिया सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में रियलमी के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन से की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Realme 11 Pro + 5g smartphone है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं रियलमी के इस लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से….

also read  गरीबो के बजट में लांच हुआ Nokia A95 5G का दमदार स्मार्टफोन ,मिलेगी 5000mAh की तगड़ी बैटरी

Realme 11 Pro + 5G फिचर्स

अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स के मामले में चर्चा करें तो रियलमी कंपनी ने अपने लेटेस्ट 5G वर्जन में 6.7 इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7050 का इस्तेमाल किया गया है।

67W फास्ट चार्जर के साथ Realmi ने लॉन्च किया 200MP बैक कैमरा वाला दुनिया सबसे खूबसूरत 5G स्मार्टफोन

Realme 11 Pro + 5G कैमरा क्वालिटी

अगर इसमें मिलने वाले कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो रियलमी कंपनी ने अपने Realme 11 Pro + 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 200 मेगापिक्सल का शानदार बैक कैमरा दिया है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी देखने को मिल जाता है। जबकि वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Realme 11 Pro + 5G बैटरी बैकअप

इसके अलावा रियलमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दिया जो की 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

also read अलबेले फीचर्स के साथ मार्किट में लॉन्च हुयी Honda की धाकड़ बाइक, जानिए ग्राहकों की सुविधा में मिलने वाले खास फीचर्स

Realme 11 Pro + 5G कीमत

अगर इसकी कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो रियलमी कंपनी ने अपने नए Realme 11 Pro + 5G स्मार्टफोन की भारतीय टेक मार्केट में शुरुआत की कीमत मात्र 26999 रुपए रखी है।