one pluse ने लांच किया नया 5g स्मार्ट फ़ोन , फोटू की क्वालिटी है धांसू

भारत म स्मार्ट फ़ोन का बाजार बहुत बड़ा ह ,इसमें टिके रहने के लिए कम्पनियो म आपस म आगे बढ़ने की रेस लगी हुई ह उसी वजह से ONE PLUSE  ने अपना नया फ़ोन लांच किया ह .OnePlus कंपनी के स्मार्टफोन बहुत ही शानदार और अट्रैक्टिव है। OnePlus कंपनी अपने ग्राहकों की डिमांड के अकॉर्डिंग नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करती है। हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही भारत में वनप्लस कंपनी का एक और नया धांसू स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन के अंदर काफी सारे नए फीचर्स और शानदार कैमरा दिया गया है । इस फोन की लुक भी जबरदस्त है। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत.आइये आपको बताते ह .

one pluse ने लांच किया नया 5g स्मार्ट फ़ोन , फोटू की क्वालिटी है धांसू

also read   पापा की परियो को दीवाना बनाने 200MP का जबरदस्त कैमरे के साथ आया Oppo Reno 11 Pro 5G ,मिलेंगे कई सारे प्रीमियम फीचर्स

स्मार्ट फ़ोन

कंपनी जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Lite 5g है। यह फोन 30 जून शाम 7:00 बजे लॉन्च होगा। इस फोन को अमेजॉन के साथ-साथ वनप्लस कंपनी इंडिया में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराएगी। अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज को शेयर किया है ,जो पिछले मॉडल से बिल्कुल अलग है , यही फ़ोन अलग और तगड़े फीचर के साथ लाया जाएगा .

one pluse ने लांच किया नया 5g स्मार्ट फ़ोन , फोटू की क्वालिटी है धांसू

फीचर

कम्पनी ने इस फ़ोन म बहुत सारे फीचर डाले ह ,जो इस फ़ोन को काफी अलग बनाते ह , इस स्मार्टफोन के अंदर स्नैपड्रैगन 695 के बजाय नया स्नैपड्रैगन 6S जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है । इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसके अंदर 6.67 इंच की अमोलेड डिस्पले पैनल को दिया गया है जो 2400 गुना 1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन 120Hz रिफ्रेश रेट 240 हर्ट्ज टच स्पेलिंग रेट 1200Nits तक की पिक ब्राइटनेस देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन के अंदर 8GB रैम के साथ-साथ 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को आप 1tb तक बढ़ा सकते हैं और इन्ही सब फीचर की वझे से तेज़ बी चलेगा और स्मूथ भी .

also read 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया मोडल, जहरीले लुक के साथ मिल रहे खतरनाक फीचर्स

one pluse ने लांच किया नया 5g स्मार्ट फ़ोन , फोटू की क्वालिटी है धांसू

कम्पनी ने इस फ़ोन म और भी काफी फीचर ह कमरा और बैटरी से मिलते जुलते ,इस स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और फ्रंट सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन की सेफ्टी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh की है जिसे चार्ज करने के लिए 80 वोट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है। इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।