100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा Oneplus का अपकमिंग स्मार्टफोन, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ मिलेंगे लग्जरी डिजाइन

नमस्कार दोस्तों आज की समाचार में हम आपको मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस की तरफ से एक आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो की काफी नए और आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाला एक आकर्षक लुक का स्मार्टफोन होगा और दोस्तों आपको बता दे की है स्मार्टफोन Oneplus Ace 3 Pro स्मार्टफोन है जिसमें आपको कर्व डिस्प्ले जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे तो लिए इस स्मार्टफोन के बारे में अंत तक इस आर्टिकल की मदद से जानकारी प्राप्त करते हैं।

256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Samsung का नया मोडल, जहरीले लुक के साथ मिल रहे खतरनाक फीचर्स

Oneplus Ace 3 Pro का डिसप्ले और प्रोसेसर

दोस्तों आपको बता दे की संभावित तौर पर इसके कुछ फीचर्स लिखे हुए हैं जिसकी मदद से ऐसा बताया जा रहा है कि वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन 6.78 इंच वाली कर्व ओल्ड पैनल के साथ आएगा जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलने की उम्मीद है। इसी के साथ इसका रेजोल्यूशन भी बहुत कमाल का होने वाला है और इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट इसमें प्रदान कर सकती है।

100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा Oneplus का अपकमिंग स्मार्टफोन, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ मिलेंगे लग्जरी डिजाइन

Oneplus Ace 3 Pro कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की वनप्लस कंपनी के तरफ से आने वाला है यह स्मार्टफोन आपको 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ दिया जाता है जो की रियल में 50 मेगापिक्सल के सोनी सेंसर और 8 मेगापिक्सल वाले अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा भी प्रदान करते हैं। इसी के साथ दोस्तों पावर के लिए इसमें आपको 6100 mah की बड़ी बैटरी 100 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है। जिसे आप पूरे दिन भी बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

एंड्रॉयड 14 सिस्टम के साथ पेश हुआ Xiaomi 14 CIVI स्मार्टफोन, लग्जरी डिजाइन के साथ मिलेंगे पांच कैमरा सेटअप

Oneplus Ace 3 Pro की कीमत

इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे की वनप्लस कंपनी की लीक हुई इनफॉरमेशन के अनुसार ऐसा बताया गया है कि यह स्मार्टफोन 12gb रैम और 16GB रैम के साथ 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा इसका टॉप मॉडल 24gb रैम और 1TB स्टोरेज के साथ मिलेगा जिसकी शुरुआती मॉडल की कीमत 34000 होगी और टॉप मॉडल की कीमत 45954 रुपए होने वाली है।