Raipur News : कलेक्टर ने महिला समूह से खरीदा वाशिंग पाउडर, सदस्यों ने कहा धन्यवाद सर…

रायपुर : ग्राम भरेंगा में उजाला महिला स्व-सहायता समूह के सदस्य आज प्रसन्न हो उठंीं। जब वे कलेक्टर डॉ गौरव सिंह से उनकी मुलाकात हुई। कलेक्टर वहां उचित मूल्य के दुकान का निरीक्षण के लिए पहंुचे थे। समूह की महिलाओं ने उनके द्वारा बनाई गई वाशिंग पाउडर दिखाई जिससे कलेक्टर ने इनके द्वारा बनाएं गए उत्पाद की सराहना की और उसी समय नगद देकर वाशिंग पाउडर की खरीदी की। महिलाओं ने प्रसन्न होकर कलेक्टर को धन्यवाद दिया।

Also read : पापा की परियो को दीवाना बनाने 200MP का जबरदस्त कैमरे के साथ आया Oppo Reno 11 Pro 5G ,मिलेंगे कई सारे प्रीमियम फीचर्स

कलेक्टर वहां उचित मूल्य की दुकान भी गए और चावल, शक्कर और नमक के वितरण की जानकारी ली। वहां मौके पर ग्रामीणों ने पटवारी और पंचायत सचिव की शिकायत की। जिसपर कलेक्टर ने दोनो कर्मचारियों को नियमित रूप से कार्यालय में उपस्थित होने और जनता के कार्यों को प्राथमिकता से क्रियान्वित करने के निर्देश दिए।

Raipur News : कलेक्टर ने महिला समूह से खरीदा वाशिंग पाउडर, सदस्यों ने कहा धन्यवाद सर…

साथ ही वहीं पर मकान के आगे पानी भरने की समस्या बताई, जिसपर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विश्वदीप उपस्थित थे।