55 किलोमीटर माइलेज के साथ मिलेगा Honda का आकर्षक स्कूटर, स्मार्टफोन जितनी कीमत में आएंगे प्रीमियम फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम टू व्हीलर सेगमेंट में बढ़ती स्कूटरों की डिमांड को देखते हुए ग्राहकों के लिए होंडा कंपनी के द्वारा आने वाले एक शानदार स्कूटर की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम Honda Dio BS4 स्कूटर है। साथी आपको बता दे कि यह आपको बहुत ही कम कीमत के साथ मिल रहा है। जिसे आप मात्र ₹25000 की कीमत के साथ खरीद सकते हैं तो दोस्तों चलिए आपको बताते हैं कि इतनी कम कीमत में यह आपको कैसे मिलने वाला है।

Also read :  5G रंगीन दुनिया में अपना जलवा दिखने आ गया Oppo का जबरदस्त स्मार्टफोन, देखे कीमत

Honda Dio BS4 स्कूटर कम में

दोस्तों होंडा कंपनी के इस शानदार स्कूटर को यदि आप काम में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की बाइक देखो वाली वेबसाइट पर आपको यह स्कूटर 2018 मॉडल के साथ मिलता है जो की मात्रा 20000 किलोमीटर तक चलाया गया है और आपको बता दे कि इसके ऑनर के द्वारा इसकी कीमत मात्र ₹25000 बताई गई है जो कि भारतीय मार्केट में 76000 की शुरुआती कीमत के साथ मिलता है। इसलिए यहां आपके पास सुनहरा मौका है जब आप इतनी कम कीमत में कितने बढ़िया स्कूटर को प्राप्त कर सकते हैं और वह भी काफी नई कंडीशन के साथ।

55 किलोमीटर माइलेज के साथ मिलेगा Honda का आकर्षक स्कूटर, स्मार्टफोन जितनी कीमत में आएंगे प्रीमियम फीचर्स

Honda Dio BS4 स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों वहीं पर अगर हम इस शानदार स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करते हैं तो कंपनी की तरफ से इसमें आपको सबसे पहले तो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिलता है जो की फ्यूल टोपी और ACG स्टाटर मोटर के साथ आता है। साथी इसमें आपको फ्रंट पॉकेट और लाइट स्विच के साथ साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सिस्टम भी देखने को मिल जाता है जो की काफी शानदार सेफ्टी फीचर्स में गिना जाता है।

Honda Dio BS4 स्कूटर का इंजन

वहीं पर बात की जाए इस शानदार स्कूटर के इंजन क्वालिटी की तो इसमें आपको 109.7 सीसी का फैन कूल्ड इंजन मिलता है जो कि आपको सिटी और हाईवे दोनों पर ही एक शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा और इसकी टॉप स्पीड भी काफी बेहतर मिलने वाली है जो की 55 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ आती है इसलिए आप इसे लंबे-लंबे टूर राइड के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जो कि आपको कम खर्चे में ज्यादा दूरी तय कर सकता है।