मकान मालिक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, कई बार बनाया हवस का शिकार; 72 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

मकान मालिक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, कई बार बनाया हवस का शिकार; 72 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

Delhi Minor Rape: एक तरफ जहां देश में कोलकाता ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध के लिए पूरा देश इंसाफ की मांग कर रहा है। वहीं, राजधानी दिल्ली में एक मासूम बच्ची को हैवान बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार बनाया है।पुलिस का कहना है कि दक्षिण दिल्ली के अंबेडकर नगर में एक 72 वर्षीय व्यक्ति को 7 वर्षीय लड़की के साथ कई बार यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

लड़की के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें बताया गया है कि परिवार आरोपी के मकान में किराए पर रहता था। लड़की के पिता मजदूरी करते हैं और उसकी माँ गृहिणी है। पूरा परिवार मकान मालिक के घर में किराएदार के तौर पर रहता है।

लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि जब भी वे घर पर नहीं होते थे तो बुज़ुर्ग व्यक्ति उसके साथ मारपीट करता था। उसने कहा कि यह दुष्कर्म पिछले एक महीने से हो रहा था, जिसमें सबसे हालिया घटना तीन दिन पहले हुई थी। लड़की के बताने के अनुसार, पुलिस ने फौरन मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ की जा रही है।

अन्य शहरों में भी हुई ऐसी वारदात

भले ही शहर बदल जाते हैं लेकिन नाबालिग बच्चियों के साथ अपराध सभी जगह तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र में भी 26 वर्षीय व्यक्ति ने पांच वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया। 26 वर्षीय व्यक्ति ने 19 अगस्त को सिन्नार तालुका के एक गाँव की पाँच वर्षीय लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया।

वावी पुलिस ने उसे तब गिरफ़्तार किया जब लड़की, जो पहले लापता हो गई थी, एक नदी के पास मिली। पुलिस ने उस पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए हैं और उसे हिरासत में लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में एक 20 वर्षीय पेंटर को तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। लड़की के दादा ने उसे संदिग्ध के कमरे में पाकर घटना की सूचना दी। हाल ही में इस इलाके में रहने आया पेंटर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। बच्ची का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।Kolkata Rape-Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर छापा, सीबीआई ने 14 अन्य स्थानों पर की तलाशी